PACL बिमा पालिसी वाले निवेशको के लिए बैंकों को नोटिस

PACL बिमा पालिसी वाले निवेशको के लिए बैंकों को नोटिस

नमस्कार दोस्तों आज हम आपको बताएंगे कि किस प्रकार अपने निवेश को भुगतान होगा और सेबी की ओर से क्या अपडेट आई है उसके बारे में हम आपको पूरी जानकारी देंगे।

सेबी के माध्यम से अभी एक नई अपडेट जारी की गई है जिसके माध्यम से सभी निवेशकों को बताया गया है कि पीएसीएल की ऐसी संपत्ति जो पीएसीएल के संबंधित बैंक खातों में जमा है और म्यूच्यूअल फंड्स बाकी जितने भी पैसे से संबंधित एसिस्ट हैं।
जो बैंकों के माध्यम से अभी तक सेबी को नहीं दिए गए हैं तो जल्दी से भी उन सभी को अपने पास लेने के लिए नोटिस जारी किया है यह नोटिस कुल 14 पेज का है आपको यह नोटिस नीचे मिल जाएगा आप इसे जरूर पढ़ें और इसमें क्या इंपॉर्टेंट जानकारी दी गई है उसके बारे में हम आपको बता देते हैं।

सेबी के द्वारा जो नोटिस जारी हुआ है उसमें पीएसीएल की एक कंपनी पीजीसीएल का भी जिक्र है और उसमें जितने भी संबंधित लोग थे और उनके द्वारा इल्लीगल तरीके से रखी गई संपत्ति थी उन सभी को भी से भी नहीं कहा है।


कि वे जल्द से जल्द सभी को सारी संपत्ति सौंप दें उस संपत्ति की नेट वैल्यू लगभग 5000 करोड रुपए हैं जो कि बहुत ज्यादा है और इससे करोड़ों निवेशकों का भुगतान आसानी से हो सकता है।

आप सभी भी ऐसे निवेशक जिन्होंने अपना पैसा पीएसएल में निवेश किया था वैसे भी निवेशक अब अपना पैसा लेने के लिए कार्य करना चाहते हैं और उनके लिए यह अच्छा मौका है किसी भी को मैसेज करें और कहे कि जल्द से जल्द यह सारी संपत्ति में अपने अंदर में ले और सभी निवेशकों का भुगतान देना शुरू करें धन्यवाद।

SEBI का नोटिस